सिर्फ बिल्ली ही नहीं इन जानवरों का रास्ता काटना भी होता है बेहद अशुभ

आपने लोगों को अक्सर कहते हुए सुना होगा कि बिल्ली का रास्ता काटना बहुत ही अशुभ होता है इसका मतलब है कि आप का आज का दिन बहुत ही खराब जाने वाला है और आज आपको बहुत मुसीबतों का सामना भी करना पड़ सकता है। हमने अक्सर बिल्ली के रास्ता काटने को अशुभ ही माना है लेकिन बिल्ली के अलावा भी बहुत से ऐसे जीव- जंतु, जानवर है जो अगर आपका रास्ता काट देते हैं तो यह भी बहुत अशुभ संकेत होता है। इन जानवरों का रास्ता काटने का मतलब आपके जीवन में आने वाली बहुत बड़ी समस्या का संकेत देती है। इसका मतलब है कि आपके जीवन पर खतरा मंडरा रहा है आपका मौत से भी सामना हो सकता है साथ ही आपके साथ कोई बुरी दुर्घटना भी हो सकती है इसलिए आप सतर्क हो जाएं।

आज हम आपको ऐसे ही जानवरों के बारे में बताएंगे जिन का रास्ता काटना बहुत ही अशुभ होता है।

यदि सांप रास्ता काटे
यदि आप कहीं महत्वपूर्ण काम के लिए जा रहे हैं या कहीं भी जा रहे हैं और रास्ते में यदि आप का रास्ता साप काट ले तो यह बहुत ज्यादा अशुभ होता है ऐसे में यदि सांप आपके बायी ओर से दाएं ओर की तरफ जाते हुए आपका रास्ता काटता है तो इसका मतलब होता है कि शत्रुओं से आपको खतरा हो सकता है आपको आपके शत्रु नुकसान पहुंचा सकते हैं इसलिए यदि आपके साथ ऐसी घटना होती है तो आप बहुत सतर्क रहें।

नेवला यदि रास्ता काटा तो यह होता है उसका संकेत
नेवले का रास्ता काटना भी बहुत अशुभ माना जाता है यदि आप किसी काम के लिए जा रहे हो और नेवला आपका रास्ता काट देता है तो इसका पूरा मतलब है कि वह काम बिगड़ने का संकेत है वैसे तो आमतौर पर नेवले का दिन में दिखाई देना ही अच्छा नहीं माना जाता है और यदि वह आपका रास्ता काटता है तो यह आपके लिए बहुत ही अशुभ संकेत है।

सूअर का रास्ता काटना देता है इस बात का संकेत
सूअर का रास्ता काटना भी अलग बातों का संकेत देता है यदि आप किसी कार्य के लिए जा रहे हैं और सूअर आपकी बाई ओर से दाएं ओर की रास्ता काट देता है तो यह हम अशुभ संकेत होता है ऐसा माना जाता है कि इससे आपका पूरा काम बिगड़ सकता है और साथ ही आपको बहुत सी मुसीबतों का सामना आज दिन में करना पड़ सकता है।

यदि कौवा सिर को छूकर चला जाए
यदि अचानक कोई कौवा आपके सिर को छू कर चला जाए तो यह भी बहुत अशुभ होता है यह संकेत देता है कि भविष्य में आपको मौत से सामना हो सकता है और आपको किसी दुर्घटना का सामना भी करना पड़ सकता है या फिर आपको कुछ बड़ी बीमारी होने के भी संकेत देता है।

गाय का झुंड इस बात का देता है संकेत
आमतौर पर आपने हमेशा ही गायों को झुंड में घूमते हुए देखा होगा, रोड में भी गाय झुंड में ही बैठी रहती हैं लेकिन यदि आप कहीं जा रहे हैं और अचानक से आपको गायों का झुंड नजर आने लग जाए तो इसे अच्छा नहीं माना जाता। लंबी यात्रा पर जाते समय यदि ऐसा संकेत आपको दिखता है तो यात्रा में बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*