होटलों में जूठे बर्तन धोने वाला लड़का आज बन गया है बॉलीवुड का सुपरस्टार, हर मिनट करता है 2 हजार रुपये की कमाई

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री बहुत बड़ी है. हर रोज सैकड़ों लोग यहां अपना नाम बनाने आते हैं. लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल करना सबके बस की बात नहीं होती. टैलेंट के साथ-साथ अच्छी किस्मत होना भी जरूरी है. फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने टैलेंट के दम पर ही इस दुनिया में अपनी जगह बनाई. इन्हीं सितारों में से एक हैं मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार, जिनकी फिल्में लोगों को बहुत पसंद आती है.

अक्षय कुमार भले ही आज बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं. लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने से पहले उनकी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव आए. एक समय ऐसा था जब अक्षय कुमार को होटल में वेटर का काम करना पड़ा. वह बैंकॉक में मार्शल आर्ट सीखने गए थे तो उनके पास कोई काम नहीं था. इसी वजह से उन्हें वेटर, सेल्समैन जैसी नौकरी करनी पड़ी.

बाद में अक्षय कुमार एक स्कूल में मार्शल आर्ट टीचर बन गए. जब अक्षय कुमार बच्चों को मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग दे रहे थे, तब एक बच्चे के पिता ने उनसे मॉडलिंग में हाथ आजमाने के लिए कहा. वह दिन है और आज का दिन है. आज अक्षय कुमार भारत में ही नहीं दुनिया भर में मशहूर हैं.

हर साल उनकी तीन से चार फिल्में आ जाती है. अगर कमाई की बात करें तो वह हर मिनट लगभग 1869 रुपए कमा लेते हैं. अक्षय कुमार खुद को फिट रखने के लिए भी कड़ी मेहनत करते हैं.. यही वजह है कि 50 की उम्र पार करने के बाद भी वो काफी जवां नजर आते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*