तो इस वजह से आजतक मुंबई में किराए के मकान में रहते है अनुपम खेर

अनुपम खेर इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. लेकिन अनुपम खेर मुंबई में आज भी किराए के घर में ही रहते हैं. यह जानकर आपको हैरानी तो हुई होगी. लेकिन ऐसा क्यों है, इसकी वजह भी अब जान लीजिए. मुंबई में अनुपम खेर ने आज तक एक ही प्रॉपर्टी खरीदी है. एक प्रॉपर्टी उन्होंने शिमला में अपनी मां दुलारी के लिए खरीदी थी.

अनुपम खेर ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनका मुंबई में खुद का अपार्टमेंट नहीं है. वो किराए के घर में रहते हैं. अनुपम खेर ने बताया कि उन्होंने 4 साल पहले शिमला में एक प्रॉपर्टी खरीदी थी. लेकिन उनकी मां चाहते थी कि शिमला में उनका एक घरहो, क्योंकि उनकी मां सालों से वहां किराए पर रह रही थी.

अनुपम खेर ने 9 बेडरूम वाला घर खरीद लिया. लेकिन इस वजह से उनकी मां ने उनको डांट लगाई थी और कहा था- आपका दिमाग खराब है. मुझे नहीं चाहिए इतना बड़ा घर. बता दे इन दिनों अनुपम खेर जिंदगी का सफर नाम के यूएस दूर पर है.

वह हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट में भी गए थे और उन्होंने पीसी की जमकर तारीफ की थी. अनुपम खेर अपनी 519वीं फिल्म ‘शिव शास्त्री बड़बोला’ की शूटिंग खत्म कर चुके हैं. इस फिल्म में नीना गुप्ता भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. यह फिल्म अमेरिका के छोटे से कस्बे में रहने वाले इंडियन के सर्वाइवल की कहानी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*