बॉलीवुड की ये 7 अभिनेत्रियां शादी से पहले किसी और के साथ रही थीं लिव इन रिलेशनशिप में

फिल्मी सितारे किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाते हैं. बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां तो शादी से पहले किसी और के साथ लिव इन रिलेशनशिप में भी रही. लेकिन किसी वजह से उनका ब्रेकअप हो गया. यह लिस्ट बहुत लंबी है.

ऐश्वर्या राय बच्चन
ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी की है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब ऐश्वर्या सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में थी तो दोनों कुछ महीने लिवइन में भी रहे थे.

बिपाशा बसु
बिपाशा बसु का एक समय जॉन अब्राहम के साथ अफेयर था. दोनों लिव-इन में भी रहे. लेकिन अचानक से दोनों का ब्रेकअप हो गया. जॉन अब्राहम से ब्रेकअप के बाद बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली.

लारा दत्ता
लारा दत्ता ने शादी से पहले केली दोरजी को डेट किया था जिनके साथ वह कुछ समय तक लिव-इन में भी रही. लेकिन दोनों का रिश्ता कुछ ही समय बाद टूट गया.

प्रियंका चोपड़ा
ऐसा कहा जाता है कि प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर कुछ समय तक लिव इन में रहे थे. लेकिन दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बात नहीं की. हालांकि अब प्रियंका चोपड़ा की शादी निक जोनस से हो चुकी है.

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण का रणवीर सिंह से पहले रणबीर कपूर से अफेयर रहा था. ऐसा कहा जाता है कि दीपिका और रणबीर कपूर लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे.

करीना कपूर
करीना और शाहिद के अफेयर के बारे में तो सब जानते ही होंगे. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह दोनों काफी लंबे समय तक लिव इन में रहे. हालांकि इनका ब्रेकअप किस वजह से हुआ, यह कोई नहीं जानता.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*