कभी नहीं मिल पाता था दो वक्त का खाना, जानिए फिर कैसे किस्मत चमकी कपिल शर्मा शो फेम खजूर की

द कपिल शर्मा शो की लोकप्रियता के बारे में तो आप सब जानते ही होंगे. इस शो को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. इस शो पर बड़े-बड़े कलाकार आते हैं और दर्शकों का मनोरंजन करते हैं. द कपिल शर्मा शो में खजूर की भूमिका निभाने वाले कार्तिकेय राज को तो आप सब जानते ही होंगे, जिनकी कॉमेडी लोगों को काफी अच्छी भी लगती है.

हालांकि आपको यह जानकर हैरानी होगी कि कार्तिकेय जो आज घर-घर में मशहूर हैं, एक समय उनकी जिंदगी बहुत मुश्किलों से गुजर रही थी. उनका जन्म एक बेहद ही गरीब परिवार में हुआ. उनके पिता मजदूरी करते थे. मुश्किल से घर का खर्च चलता था.

कार्तिकेय पटना के सैदपुर के रहने वाले हैं. उनके पिता मिस्त्री का काम करते थे, जबकि उनकी मां कपड़े सिलती थीं. कार्तिकेय को दो वक्त का खाना भी मुश्किल से नसीब होता था. लेकिन उनकी जिंदगी तब बदल गई, जब उन्हें बेस्ट ड्रामेबाज शो में मौका मिला.

उनका अंदाज कपिल शर्मा को बहुत पसंद आया और उन्होंने कार्तिकेय को अपने शो का हिस्सा बना लिया, जिसके बाद कार्तिकेय की किस्मत ही बदल गई. एक समय झोपड़े में रहने वाले कार्तिकेय आज आलीशान घर में रहते हैं. वह लाखों रुपए की कमाई करते हैं. आज उनके पास सुख-सुविधा की हर चीज मौजूद है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*