बबीता जी नहीं बल्कि इसके साथ डेट पर जाना चाहते है जेठालाल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो काफी सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो में जेठालाल का किरदार सबसे महत्वपूर्ण है. यह किरदार दिलीप जोशी निभाते आ रहे हैं. उनकी एक्टिंग लोगों को बहुत पसंद आती है. शो में जेठालाल और बबीता जी के बीच की केमिस्ट्री को भी लोग बहुत पसंद करते हैं.

शो में ऐसा दिखाया जाता है कि जेठालाल बबीता जी पर फिदा हैं और उनके करीब जाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते. लेकिन असल जिंदगी में जेठालाल की ड्रीम गर्ल कोई और ही है. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि दिलीप जोशी असल में किसके साथ डेट पर जाना चाहते हैं. उन्होंने एक बार इस बारे में खुलासा किया था.

दिलीप जोशी ने बताया था कि वह अपनी हमसफर जयमाला जोशी के साथ रोमांटिक डेट पर जाना चाहते हैं. दिलीप जोशी ने अपने इंटरव्यू में कहा था- मैं अपनी पत्नी के साथ एक नदी किनारे, शायद थेम्स नदी पर जाना चाहता हूं और इटालियन या लेबनीज फूड खाना चाहूंगा.

उन्होंने इस दौरान अपने फेवरेट वेकेशन्स के बारे में भी चर्चा की. उन्होंने बताया कि जब हम लंदन गए थे तो वह हमें एक रसोई नाम का रेस्टोरेंट मिला था जो बहुत ही बढ़िया था. दिलीप जोशी ने यह भी बताया कि हम हाल ही में अपने भाई के घर छुट्टियां बिताने ब्रिटेन गए थे. मेरा भाई एक बेहतरीन कुक है. वह हमें झील किनारे एक जगह ले गए. यह छुट्टियां मेरी बेस्ट छुट्टियां थीं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*