ये 6 बड़े सितारे ठुकरा चुके हैं द कपिल शर्मा शो में आने का ऑफर, लिस्ट में इस क्रिकेटर का नाम भी शामिल

द कपिल शर्मा शो काफी सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. लोगों को कपिल की कॉमेडी बहुत पसंद आती है. बड़े-बड़े सेलिब्रिटी कपिल के शो पर आते हैं. लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो द कपिल शर्मा शो में आने से मना भी कर चुके हैं. यह लिस्ट काफी लंबी है.

मुकेश खन्ना– अभिनेता मुकेश खन्ना इस शो पर आने से मना कर चुके हैं. जब महाभारत के कलाकारों को शो पर आने का न्योता दिया गया था, तब मुकेश खन्ना ने आने से मना कर दिया था. उन्होंने इस शो को फूहड़ और वाहियात कहा था. इस वजह से विवाद भी हुआ था. लेकिन कपिल ने इस बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी.

रजनीकांत– साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत भी इस शो का ऑफर ठुकरा चुके हैं. कपिल शर्मा रजनीकांत को अपने शो में बुलाना चाहते थे, उन्होंने साफ मना कर दिया था.

लता मंगेशकर– लता मंगेशकर देश की जानी-मानी सिंगर हैं, जिनकी गायकी का हर कोई दीवाना है. लता मंगेशकर को भी कपिल के शो पर आने का प्रस्ताव दिया गया था, जिसे उन्होंने विनम्रता पूर्वक अस्वीकार कर दिया था.

आमिर खान- बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान भी कपिल शर्मा शो पर नहीं आए हैं. वह फिल्मों के प्रमोशन के लिए भी कपिल के शो पर नहीं जाते हैं.

महेंद्र सिंह धोनी– भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कपिल के शो पर आने से मना कर चुके हैं. धोनी को इस शो पर आने का ऑफर मिला था, जब उनकी बायोपिक फिल्म रिलीज हुई थी. लेकिन धोनी ने इस शो का हिस्सा बनने से साफ मना कर दिया था.

नाना पाटेकर– अभिनेता नाना पाटेकर भी इस शो से दूर रहे हैं. फिल्म वेलकम बैक के प्रमोशन के दौरान जॉन अब्राहम, अनिल कपूर कपिल के शो पर आए थे. लेकिन नाना पाटेकर इससे दूर ही रहे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*