रणबीर कपूर की ये हीरोइन भी हो चुकी है कास्टिंग काउच का शिकार, अभिनेत्री बोली- वो मुझे डिनर पर….

फिल्म इंडस्ट्री से अक्सर कास्टिंग काउच को लेकर खुलासे होते रहते हैं. बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के साथ फिल्म बचना ए हसीनो में काम करने वाली अभिनेत्री मिनिषा लांबा भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है.

उन्होंने हाल ही में इस बात का खुलासा किया. अभिनेत्री ने बताया कि कैसे अपने शुरुआती करियर के दौरान इस तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

जल्द ही मिनिषा लांबा फिल्म कुतुब मीनार के जरिए वापसी कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ करणवीर बोहरा नजर आएंगे. एक इंटरव्यू में मिनिषा ने कहा- मुझे लगता है कि हर इंडस्ट्री में जहां पुरुष काम करते हैं और बहुत काम करते हैं, वहां ऐसा होता है. ये इंडस्ट्री भी अलग नहीं है. मैंने भी इस तरह की चीजों को झेला है, जहां फिल्म कंफर्म करने के लिए प्रोड्यूसर डिनर पर बात करते हैं.

 

मनीषा ने बताया कि मैं कहती थी कि डिनर का तो पता नहीं मगर मैं ऑफिस में आकर जरूर मिल सकती हूं. मैंने इन सब चीजों को इस तरह से संभाला था. जब मिनीषा से यह पूछा गया कि क्या कभी ऐसा भी हुआ कि उनके मना करने पर फिल्म का ऑफर चला गया. तो उन्होंने बताया कि हां, एक दो बार मेरे साथ ऐसा हुआ. लेकिन फिर वह प्रोजेक्ट बन ही नहीं पाए.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*