सैफ-शाहिद से पहले करीना कपूर का इस सेलिब्रिटी संग था अफेयर, अभिनेत्री ने खुद किया अपने पहले प्यार का खुलासा

करीना कपूर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने सैफ अली खान से शादी की. हालांकि सैफ से शादी करने से पहले करीना का काफी लंबे समय तक शाहिद कपूर से अफेयर चला था. दोनों अक्सर साथ नजर आते थे. लेकिन दोनों के बीच किसी वजह से अनबन हो गई और उनका रिश्ता टूट गया. लेकिन बहुत कम लोग यह बात जानते होंगे कि करीना कपूर का पहला प्यार सैफ-शाहिद नहीं बल्कि कोई और था.

खुद एक बार करीना कपूर ने यह राज खोला था. करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह 13 साल की उम्र में ही दिल हार बैठी थी. करीना फिल्म मेकर पहलाज निहलानी के बेटे विक्की निहलानी को डेट कर चुकी हैं. एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में विक्की के बारे में करीना ने खुद बताया था.

करीना ने कहा था- मैं और विक्की सोलमेट है. वह हमेशा मेरे साथ खड़ा रहता है. वह मेरा पहला प्यार है. मैं जब 13 साल की थी मुझे तब उससे प्यार हुआ था. करीना ने उस समय कहा था कि आगे भविष्य के लिए कोई तैयारी नहीं है. हम अपने अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं. लेकिन फिलहाल हम साथ हैं.

हालांकि दोनों बाद में अपने-अपने कामों के चलते अलग हो गए. विक्की ने फिल्म आज के शहंशाह में मुख्य अभिनेता के रूप में काम किया था. बाद में विक्की ने इटालियन लड़की Justine Rumeau के साथ शादी कर ली. लेकिन 43 साल की उम्र में उनकी पत्नी की बीमारी की वजह से मौत हो गई. करीना ने 2012 में सैफ अली खान से शादी कर ली. करीना और सैफ के दो बेटे हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*